बोले सीएम नीतीश, आतंकी मसले पर हम केंद्र के साथ

पटना : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमलेपरबिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रतिक्रियादेेते हुएसोमवार को कहा कि इस तरह की घटना पर बेचैन नहीं होना चाहिए. इन घटनाओं से लड़ने के लिए केंद्र इंतजाम कर रही है. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि आतंकी हमलों के खिलाफ पूरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2016 3:12 PM

पटना : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमलेपरबिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रतिक्रियादेेते हुएसोमवार को कहा कि इस तरह की घटना पर बेचैन नहीं होना चाहिए. इन घटनाओं से लड़ने के लिए केंद्र इंतजाम कर रही है. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि आतंकी हमलों के खिलाफ पूरा देश एकजुट है.उन्होंने कहा कि आतंकी मसले पर हम केंद्र के साथ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकी मसले पर राजनैतिक नजरिये से एक दूसरे परविवादास्पद बात करना उचित नहीं है.

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रविवार की रात सेना और बीएसएफ कैंप पर आतंकी हमला हुआ. आतंकवादियों ने बारामूला में सेना के 46 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप और इसी से सटे बीएसएफ कैंप पर दो गुटों में लगभग 10.30 बजे हमला किया. इसके बाद भारी गोलीबारी और धमाकों की आवाजें सुनी गईं. यह जगह श्रीनगर से 60 किलोमीटर दूर है. इस हमले में एक बीएसएफ जवान शहीद और एक घायल हुआ है.

Next Article

Exit mobile version