लालू के बेटों के साथ दिखा पत्रकार हत्याकांड का एक और आरोपी, फोटाे वायरल

पटना : बिहार के सीवान मेंपत्रकारराजदेव रंजनहत्याकांड में एकअन्य संदिग्ध की कुछताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनमें से एकतस्वीर मेंराजदेवरंजन हत्यामामलेमें वांछित जावेद भट्टउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ तो दूसरी में वह स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के साथ दिख रहा है.साथ ही एक अन्य फोटो में वह बंदूक लियेएक कार के सामने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2016 11:37 AM

पटना : बिहार के सीवान मेंपत्रकारराजदेव रंजनहत्याकांड में एकअन्य संदिग्ध की कुछताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनमें से एकतस्वीर मेंराजदेवरंजन हत्यामामलेमें वांछित जावेद भट्टउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ तो दूसरी में वह स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के साथ दिख रहा है.साथ ही एक अन्य फोटो में वह बंदूक लियेएक कार के सामने खड़ा दिख रहा है.

बता दें कि पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में वांछित जावेद को सीबीआइ तलाश रही है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल ताजा तस्वीरों में फरार आरोपी जावेद भट्ट दो अलग-अलग तस्वीरों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटों उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ दिखाई दे रहा है.चर्चा है कि ये फोटों हाल ही के दिनों के हैं.हालांकि प्रभात खबर इन तस्वीरों की सत्यता को लेकर किसी तरह से पुष्टि नहीं करता है.

मालूम हाे कि इसके पहले तेजप्रताप के साथ राजदेव हत्याकांड का एक और संदिग्ध मो. कैफ की तस्वीर सोशल मीडिया वायरल थी. पत्रकार हत्याकांड में आरोपी जावेद की खोज में सीबीआइ की टीम उसके घर पर जा चुकी है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.पत्रकारहत्याकांड के आरोपी जावेद और जिम्मी अभी भी फरार हैं. इस बीच संदिग्धों में शामिल मो. कैफ और सोनू ने कोर्ट मेंआत्मसमर्पण कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version