राष्ट्रपति नालंदा यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह में भाग लेने बिहार पहुंचे

पटना : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी नालंदा यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए अपने बिहार के दो दिवसीय दौरे के क्रम में आज शाम पटना पहुंचे. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का पटना हवाई अड्डे पर राज्यपाल रामनाथ कोविन्द और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आदि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 10:49 PM

पटना : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी नालंदा यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए अपने बिहार के दो दिवसीय दौरे के क्रम में आज शाम पटना पहुंचे. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का पटना हवाई अड्डे पर राज्यपाल रामनाथ कोविन्द और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आदि नेताओं ने स्वागत किया. इस अवसर पर स्टेट हैंगर में मौजूद पटना नगर निगम के मेयर अफजल इमाम, मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, पुलिस महानिदेशक पी के ठाकुर, प्रधान सचिव मंत्रिमंण्डल समन्वय ब्रजेश मेहरोत्रा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल, वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने भी राष्ट्रपति का स्वागत किया.

राष्ट्रपति आज रात्रि पटना स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे और कल नालंदा जिला के राजगीर के लिए प्रस्थान करेंगे जहां वे नालंदा यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह के दौरान 12 छात्रों के बीच डिग्री का वितरण करेंगे. राष्ट्रपति इस विश्वविद्यालय के विजिटर भी हैं. वह इस अवसर पर दो छात्रों को गोल्ड मेडल भी देंगे. इस दीक्षांत समारोह में राज्यपाल और मुख्यमंत्री सम्मानित अतिथि के तौर पर भाग लेंगे.

Next Article

Exit mobile version