रियो ओलंपिक में गोल्ड से पहले नीतीश ने कहा गुडलक सिंधु

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारत की ओर से पदक सुनिश्चित कर चुकी बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु को ट्वीट कर गुडलक कहा है. नीतीश कुमार ने पदक जीत चुकी साक्षी मलिक को भी बधाई दी है. नीतीश कुमार ट्वीट कर कहा है कि भारत की बेटी साक्षी मलिक को रियो ओलंपिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2016 7:01 PM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारत की ओर से पदक सुनिश्चित कर चुकी बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु को ट्वीट कर गुडलक कहा है. नीतीश कुमार ने पदक जीत चुकी साक्षी मलिक को भी बधाई दी है. नीतीश कुमार ट्वीट कर कहा है कि भारत की बेटी साक्षी मलिक को रियो ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मुश्किल परिस्थितियों और दबाव के क्षणों में साक्षी का यह प्रदर्शन हमारी बेटियों की प्रतिभा और साहस को फिर से रेखांकित करता है.

सिंधु को दी बधाई

नीतीश कुमार ने पी.वी. सिंधु को गुडलक और बधाई देते हुए कहा है कि रियो ओलंपिक में एक बार फिर देश की बेटी पी.वी. सिंधु ने बैडमिंटन प्रतिस्पर्धा में पदक सुनिश्चित कर दिया है. उन्होंने आगे लिखा है कि सिंधु की ऐतिहासिक उपलब्धि के लिये उन्हें बधाईयां और फाइनल मुकाबले के लिये बहुत शुभकामनाएं. गौरतलब हो कि कैरोलिना मरीन बैडमिंटन में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी हैं और पी.वी. सिंधु विश्व रैंकिंग में 10वें स्थान पर काबिज हैं. सिंधु को रजत पदक मिलना पक्का हो गया है.

फाइनल में हैं सिंधु

पी.वी. सिंधु ने सेमीफाइनल में गुरुवार को जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहरा को सीधे सेटों में 21-19 और 21-10 से हराकर सेमीफाइनल का मुकाबला जीत लिया था. ओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में पहुंचने वाली सिंधु पहली भारतीय महिला हैं.

Next Article

Exit mobile version