CM नीतीश आज जायेंगे दिल्ली, कल यूपी के चुनार में सभा

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को दिल्ली जायेंगे. वे दिल्ली में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान व रणनीतियों पर विचार-विमर्श करेंगे. इसके बाद वह उत्तरप्रदेश जायेंगे, जहां वह मिर्जापुर जिले के चुनार में सभा को संबोधितकरेंगे. सभा में मुख्यमंत्री यूपी में भी शराबबंदी लागू करने की मांग करेंगे. शराबबंदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2016 5:55 AM
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को दिल्ली जायेंगे. वे दिल्ली में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान व रणनीतियों पर विचार-विमर्श करेंगे. इसके बाद वह उत्तरप्रदेश जायेंगे, जहां वह मिर्जापुर जिले के चुनार में सभा को संबोधितकरेंगे.
सभा में मुख्यमंत्री यूपी में भी शराबबंदी लागू करने की मांग करेंगे. शराबबंदी के पक्ष में वहां के संगठनों ने उन्हें न्योता दिया था. यूपी के धरहरा, परशोधा, भौरहि, बरवा की महिलाओं ने शराबबंदी की मांग की है. मुख्यमंत्री की सभा को लेकर बिहार जदयू नेताओं का दल लगातार मिर्जापुर में काम कर रहा है.
जदयू नेताओं ने छोटी-छोटी सभाएं कीं. जदयू विधायक अशोक सिंह, पूर्व मंत्री विनोद यादव, छोटू सिंह, प्रमोद चंद्रवंशी, सुरेश निरंजन, अरविंद पटेल, दिवाकर सिंह, दौलत सिंह, राजीव रंजन पटेल, संजय कुमार समेत अन्य नेताओं ने अभियान चलाया. जदयू के कैमूर जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ प्रमोद कुमार सिंह वहां एक माह से कैंप किये हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version