बड़े शराब कारोबारी के साथ दिखे कन्हैया भाजपा ने पूछा क्या है कनेक्शन

पटना : जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बिहार दौरे के बाद बीजेपी ने कई गंभीर सवाल खड़े किये हैं. कन्हैया की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात और शराब को लेकर दिये गये बयान को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. सोशल मीडिया और एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2016 12:03 PM

पटना : जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बिहार दौरे के बाद बीजेपी ने कई गंभीर सवाल खड़े किये हैं. कन्हैया की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात और शराब को लेकर दिये गये बयान को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

सोशल मीडिया और एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा जारी की गयी तसवीर में कन्हैया शराब के बड़े कारोबारी विनोद जायसवाल के साथ खड़े दिख रहे हैं. चैनल के मुताबिक कन्हैया ने शराबबंदी पर कहा था कि बिहार में शराबबंदी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला है. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि मोदी का विरोध करने के लिए यह लोग किसी से भी हाथ मिला सकते हैं. बीजेपी नेता नंद किशोर ने कहा कि कन्हैया ने नीतीश कुमार के शराबबंदी की हवा निकाल दी है और उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए.

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाया है कि कन्हैया के कार्यक्रम से पहले पटना को पोस्टरों और होर्डिंग से भर दिया गया था. कई ऐसे जगहों पर पोस्टर लगाये गये थे जहां लगाने के लिए निगम को मोटी रकम देनी पड़ती है. आखिर इतना खर्च किसने किया ?

Next Article

Exit mobile version