राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमारनेबुधवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.बिहारमें इन दोनों प्रमुखनेताओं की मुलाकातको लेकर दिनभर सियासी पारा गर्म रहा. जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश आज दिन के करीब 11 बजे 10, सर्कुलर रोड पहुंचे. वहां करीब घंटे भर रह कर बंद कमरे में राजदअध्यक्ष से विमर्श किया. हालांकि दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2016 7:44 PM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमारनेबुधवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.बिहारमें इन दोनों प्रमुखनेताओं की मुलाकातको लेकर दिनभर सियासी पारा गर्म रहा. जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश आज दिन के करीब 11 बजे 10, सर्कुलर रोड पहुंचे. वहां करीब घंटे भर रह कर बंद कमरे में राजदअध्यक्ष से विमर्श किया. हालांकि दोनों ओर से इस मुलाकात के बारे में आैपचारिक ब्योरा नहीं मिल पाया.

लेकिन,ऐसा मानाजारहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष के साथ प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू करने, ताड़ी पर प्रतिबंध और महागंठबंधन के कार्यकर्ताओं को बीस सूत्री कमेटी में जगह देने पर विमर्श किया. खबर यह भी है कि दोनों नेताओं के बीच पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर भी चर्चा हुई. गौर हो कि पश्चिम बंगाल में जदयू और राजद दोनों ही पार्टियां कांग्रेस और माकपा गंठजोड़ वाले माेरचे के साथ खड़ी है. दोनों ही दलों ने बंगाल में दो-दो सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं.

Next Article

Exit mobile version