बिहार में PM मोदी का स्वागत करेंगे : CM नीतीश

पटना : मुख्यमंत्री नीतीशकुमारनेमंगलवारको कहाकि वे बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने पर उनका स्वागत करेंगे.दरअसल, पटना हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर 12 मार्च को पीएम मोदी राजधानी आ रहे हैं. पीएमओ से प्रधानमंत्री के आने की खबर मिलने के बाद हाईकोर्ट समारोह की तैयारी में जुट गया है. इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2016 8:22 PM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीशकुमारनेमंगलवारको कहाकि वे बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने पर उनका स्वागत करेंगे.दरअसल, पटना हाईकोर्ट के शताब्दी समारोह के समापन के अवसर पर 12 मार्च को पीएम मोदी राजधानी आ रहे हैं. पीएमओ से प्रधानमंत्री के आने की खबर मिलने के बाद हाईकोर्ट समारोह की तैयारी में जुट गया है.

इसी बारे में पत्रकारों की ओर से पूछे गये एक सवाल के जवाब मेंमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अाज कहा कि प्रधानमंत्री के यहां आने पर वे उनका स्वागत करेंगे. दिल्ली रवानगी के पूर्व विधानमंडल परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं. सीएम नीतीश नेपाली कांग्रेस के 13वें अधिवेशन में भाग लेने आज दिल्ली रवाना हो गये. वहां से बुधवार को कांठमाडो के लिए रवाना होंगे.

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को दोपहर डेढ़ बजे पटना पहुंचेंगे और दो बजे हाईकोर्ट परिसर में समापन समारोह में भाग लेंगे. हाईकोर्ट के सौ वर्ष पूरा होने पर हाईकोर्ट में शताब्दी समारोह मनाया जा रहा है. गत वर्ष शताब्दी समारोह का शुभारंभ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने किया था. हाईकोर्ट के समापन समारोह में पीएम के अलावा देश के प्रधान न्यायाधीश सहित केंद्रीय कानून मंत्री, मुख्यमंत्री के अलावा देश एवं समाज के नामी-गिरामी लोग भाग लेंगे.

Next Article

Exit mobile version