तेजस्वी ने अपना पहला वेतन किया बाढ़ पीड़ितों के नाम

पटना :बिहारके उपमुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने पहले महीने की सेलरी तमिलनाडुकेआपदा पिड़ितों को देने की घोषणा की है. गौरतलब हो कि चेन्नईसहित तमिलनाडु के इलाकों में कई दशकों बाद आयी सबसेभयानकबाढ़ ने लोगों को तबाह कर दिया है. तेजस्वी ने लोगों से भी अपील की है कि वो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2015 7:53 PM

पटना :बिहारके उपमुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने पहले महीने की सेलरी तमिलनाडुकेआपदा पिड़ितों को देने की घोषणा की है. गौरतलब हो कि चेन्नईसहित तमिलनाडु के इलाकों में कई दशकों बाद आयी सबसेभयानकबाढ़ ने लोगों को तबाह कर दिया है. तेजस्वी ने लोगों से भी अपील की है कि वो इस आपदा की घड़ी में तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिए आगे आएं.

तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें जनता ने काम करने का मौका दिया है और वो काम करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित होगा. तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं को उनके वादे याद दिलाते हुए कहा कि अमित शाह ने जो वायदा बिहार की जनता से किया है उसे वह निभाएं. तेजस्वी ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के नुकसान की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि इस ओर भी बीसीसीआई को ध्यान देना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version