विकास की जगह बना दिया गोमांस को मुद्दा : राजनाथ सिंह

औरंगाबाद / पटना : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए औरंगाबाद पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने महागंठबंधन के घटक दलों के नेताओं से सवाल करते हुए पूछा कि मैं लालू, नीतीश और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं क्या आप लोगों की सरकार ने किसानों की इस प्रकार से चिंता की थी जैसे बीजेपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2015 4:47 PM

औरंगाबाद / पटना : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए औरंगाबाद पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने महागंठबंधन के घटक दलों के नेताओं से सवाल करते हुए पूछा कि मैं लालू, नीतीश और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं क्या आप लोगों की सरकार ने किसानों की इस प्रकार से चिंता की थी जैसे बीजेपी ने की.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के जिस त्योहार में मुद्दे और विकास की चर्चा होनी चाहिए वहां गोमांस का मुद्दा उठा दिया गया है. जो पूरी तरह विकास से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाईयों गाय की तस्करी बंद होनी चाहिए. हमारी सरकार बनने के पहले लगभग 13 लाख गायों को बांग्लादेश तस्करी के माध्यम से भेजा जाता था. हमने सख्ती की और आज की तारीख में 13 लाख गाएं बांग्लादेश कटने के लिए नहीं जाती हैं. राजनाथ सिंह ने लोगों से बिहार में एनडीए की सरकार बनाने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version