भाजपा का साथ छूटा,बिजली का सपना टूटा : स्मृति ईरानी

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के सभी वरिष्ठ और चर्चित चेहरे बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद और केंद्रीय मानव संसाधान विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. स्मृति ईरानी बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 3:28 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी के सभी वरिष्ठ और चर्चित चेहरे बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद और केंद्रीय मानव संसाधान विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. स्मृति ईरानी बिहार सरकार के साथ-साथ लालू और कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. स्मृति ने कांग्रेस की नीयत पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा गरीबी हटाओ की बात करती थी लेकिन कांग्रेस ने गरीबी बढ़ाने का काम किया है.

स्मृति ईरानी नीतीश कुमार पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने लोगों से 2015 तक बिजली देने का वादा किया था नहीं देने पर वोट नहीं मांगने की बात कही थी. आज वो लोगों से किस मुंह से वोट मांग रहे हैं. स्मृति ने राजद सुप्रीमों लालू का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारों-इशारों में ही वो चारा घोटाले को लेकर हमला बोला. स्मृति ईरानी ने लोगों के जेहन में कमल की तस्वीर की छाप बनी रहे इसके लिए उन्होंने कहा कि कमल पर ही लक्ष्मी सवार होकर आती है इसलिए कमल छाप पर बटन दबाकर एनडीए को विजयी बनाएं.

स्मृति ईरानी ने लोगों से अपील किया कि यदि बिहार में विकास को लाना है तो बीजेपी का साथ देना होगा और लोगों को दिल्ली से तार जोड़ना होगा तब जाकर बिहार का विकास होगा. केंद्रीय मंत्री ने जनता से अपील किया कि 12 अक्टूबर को वो सबसे पहले मतदान केंद्र में जाकर कमल छाप पर बटन दबाएं.

Next Article

Exit mobile version