बिहार इंटर साइंस का रिजल्ट जारी, टॉपर रहे विकास

पटना: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने बुधवार को इंटर साइंस का परिणाम घोषित कर दिया है. बिहार के शिक्षामंत्री पीके शाही व शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन ने रिजल्ट जारी किया. इंटर साइंस के 500 अंकों की परीक्षा में पहले स्थान पर रहने वाले विकास कुमार सिंह को 429 अंक प्राप्त हुए हैं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2015 3:54 PM

पटना: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने बुधवार को इंटर साइंस का परिणाम घोषित कर दिया है. बिहार के शिक्षामंत्री पीके शाही व शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन ने रिजल्ट जारी किया. इंटर साइंस के 500 अंकों की परीक्षा में पहले स्थान पर रहने वाले विकास कुमार सिंह को 429 अंक प्राप्त हुए हैं, वहीं दूसरे स्थान पर रहने वाले यशस्वी कश्यप को 426 अंक तथा तीसरे स्थान पर रहने वाले विश्वजीत कुमार को 425 अंक प्राप्त हुए हैं.

समस्तीपुर के मौबाजीपुर स्थित विद्यापति इंटर हाईस्कूल के छात्र विकास कुमार सिंह ने प्रथम स्थान हासिल किया है जबकि इसी स्कूल के यशस्वी कश्यप ने दूसरे स्थान पर रहे है. उधर, नवादा के कृषक कॉलेज के विश्वजीत कुमार ने तीसरा स्थान हासिल करते हुए 425 अंक प्राप्त किया हैं. इंटर विज्ञान में इस बार भी छात्रओं का भी दबदबा रहा है. इस बार 90.11 फीसद छात्रओं को सफलता मिली है, जबकि 88.58 फीसद छात्र सफल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version