जदयू विधायक शर्फुद्दीन का आरोप, पप्पू यादव ने मांझी के लिए दिया पद व पैसे का लालच

पटना : जदयू ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस कर मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी पर आरोप लगाया कि वह विधायकों की खरीद फरोख्‍त में लगे हुए हैं. जदयू ने दावा किया कि भाजपा पैसे का दुरूपयोग करके विधायकों को खरीदने का काम कर रही है. जदयू नेता शर्फुद्दीन ने सांसद पप्पू यादव पर आरोप लगाते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2015 12:56 PM

पटना : जदयू ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस कर मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी पर आरोप लगाया कि वह विधायकों की खरीद फरोख्‍त में लगे हुए हैं. जदयू ने दावा किया कि भाजपा पैसे का दुरूपयोग करके विधायकों को खरीदने का काम कर रही है. जदयू नेता शर्फुद्दीन ने सांसद पप्पू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे फोन करके बड़े पद और पैसा का लालच दिया. उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव मांझी समर्थक खेमे में हैं. जदयू ने कहा कि मांझी के साथ मात्र 12 विधायक हैं.

शर्फुद्दीन ने कहा कि मुझे कई बार फोन आया. इसमें से एक फोन मैंने टेप किया जो पप्पू यादव का था. हम नीतीश कुमार के साथ ईमानदार राजनीति करना चाहते हैं.इस संबंध में आज जदयू एक ऑडियो टेप भी जारी करेगा. बिहार में सियासी पारा चढा हुआ है. गौरतलब है कि 20 फरवरी को राज्य में मांझी सरकार को बने रहने के लिए विश्वास मत हासिल करना होगा.

मांझी को समर्थन के फैसले पर बीजेपी विधायक और प्रवक्ता विनोद नंद झा का कहना है कि पार्टी के अधि‍कांश विधायक मांझी सरकार के समर्थन में वोट करना चाहते हैं. हालांकि, इस बारे में अंतिम फैसला अभी नहीं आया है, लेकिन जाहिर तौर पर यह खबर मांझी खेमे के लिए खुशि‍यां ला सकती है.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने जीतन राम मांझी व भाजपा पर मिलीभगत का आरोप लगाया और कहा कि पप्पू यादव व साधु यादव उनके लिए काम कर रहे हैं. सिंह ने कहा कि भाजपा, पप्पू यादव व साधु यादव में कोई फर्क नहीं है. उधर, पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए इन आरोपों को खारिज किया है.

Next Article

Exit mobile version