आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा : CM नीतीश ने जताया शोक, मुआवजे का एलान, घायलों के इलाज के लिए भेजा प्रतिनिधि

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा के समीप भदान गांव के पास हुए बस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही दुख की इस घड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 12:48 PM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा के समीप भदान गांव के पास हुए बस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही दुख की इस घड़ी में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की भी ईश्वर से कामना की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस सड़क हादसे में बिहार के रहनेवाले मृतकों के आश्रितों को दो लाख रुपये अनुग्रह अनुदान एवं गंभीर रूप से घायल यात्रियों के परिजनों को 50 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है. साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के लिए प्रतिनिधि के रूप में नयी दिल्ली स्थित बिहार भवन के संयुक्त श्रमायुक्त को घटनास्थल पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली से बिहार आ रही नमस्ते बिहार बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें :आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा : मृतकों में चंपारण, दरभंगा और दिल्ली के यात्री शामिल

Next Article

Exit mobile version