पटना : शराबियों के लिए सॉफ्ट टारगेट बना पीएमसीएच

पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 15 दिन के अंदर दो बार शराब की बड़ी खेप बरामद होने के बाद अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े हो गये हैं. बताया जा रहा है कि कैंपस के अंदर मिलने वाली शराब मामले में अस्पताल के कर्मचारी व डॉक्टर ही नहीं बल्कि क्षेत्र के कुछ प्रतिष्ठित लोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2020 8:59 AM
पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 15 दिन के अंदर दो बार शराब की बड़ी खेप बरामद होने के बाद अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े हो गये हैं.
बताया जा रहा है कि कैंपस के अंदर मिलने वाली शराब मामले में अस्पताल के कर्मचारी व डॉक्टर ही नहीं बल्कि क्षेत्र के कुछ प्रतिष्ठित लोग भी शामिल हैं. शराबियों का साथ कौन दे रहा है, इस मामले की जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं मिल पायी है. सूत्रों की मानें, तो कॉलेज के हॉस्टल में शराब पीने का सिलसिला शाम होते ही शुरू हो जाता है और देर रात तक चलता रहता है. इतना ही नहीं ड्यूटी पर तैनात कुछ कर्मचारी भी इसमें शामिल होते है. उसके बाद माउथ फ्रेशनर का सहारा लेकर शराब पीने की बात को छिपाने का प्रयास करते हैं.
नहीं पकड़े गये आरोपित : यहां बता दें कि 12 जनवरी को पीएमसीएच के ओपीडी गली में पुलिस ने काले रंग की बैग में रखी 17 शराब की बोतलें बरामद कीं. इसमें पुलिस ने अमित नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ शराब एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज भी दर्ज किया, लेकिन फरार है.

Next Article

Exit mobile version