सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर किया बदनाम, पीड़िता की मां ने लगायी न्याय की गुहार

पटना : बिहार राज्य महिला आयोग में बुधवार को सोशल मीडिया पर बेटी की फोटोको वायरल कर बदनाम करने का मामलाप्रकाश में आया. अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा के सामने लड़की की मां ने आवेदन देते हुए बदनामी से बेटी को बचाने की गुहार लगायी. उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले उसके दूर के रिश्तेदार ने बेटी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 10:35 PM

पटना : बिहार राज्य महिला आयोग में बुधवार को सोशल मीडिया पर बेटी की फोटोको वायरल कर बदनाम करने का मामलाप्रकाश में आया. अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा के सामने लड़की की मां ने आवेदन देते हुए बदनामी से बेटी को बचाने की गुहार लगायी. उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले उसके दूर के रिश्तेदार ने बेटी के साथ कई ऐसी तस्वीरें खींचवां ली और लगातार निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था. हमने जब निकाह करने के लिए इन्कार कर दिया तो उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. हमें लगा बस धमकी दे रहा, लेकिन आज हमें किसी ने बताया कि फेसबुक पर मेरी बेटी के नाम पर एक अकाउंट बना हुआ है, जिसमें फोटो के साथ नंबर देकर उसे बदनाम किया जा रहा है.

बेटी इस वक्त ग्रेजुएशन फर्स्ट इयर में है, लेकिन बदनामी के डर से कॉलेज भी नहीं जा रही हैं. आयोग की ओर से आवेदन के आधार पर एसपी को कार्रवाई करने के लिए चिट्ठी लिखी गयी.

Next Article

Exit mobile version