पटना में यूनाइटेड बैंक की शाखा में दिनदहाड़े डकैती, लाखों लूटकर फरार हो गये डकैत

पटना :बिहारकीराजधानी पटना के स्टेशन गोलंबर के पास मंगलवार को यूनाइटेड बैंक की शाखा में दिनदहाड़े हथियारबंद डकैत घुस गये और करीब दस लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक, बैंक के अंदर डकैत लूट मचा रहे थे और बाहर भीड़ में खड़ी पटना की पुलिस तमाशा देख रही थी. बताया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2019 6:15 PM

पटना :बिहारकीराजधानी पटना के स्टेशन गोलंबर के पास मंगलवार को यूनाइटेड बैंक की शाखा में दिनदहाड़े हथियारबंद डकैत घुस गये और करीब दस लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक, बैंक के अंदर डकैत लूट मचा रहे थे और बाहर भीड़ में खड़ी पटना की पुलिस तमाशा देख रही थी. बताया जा रहा है कि पुलिस कुछसमझ पाती, इससे पहले डकैत लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.

मिल रही जानकारी के मुताबिक करीब साढ़े तीन बजे दिन में बैंककीशाखा के अंदर कुछ हथियारबंद डकैत घुस गये और कैश काउंटर से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल हो गये. इस दौरान बैंक के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. बैंक के बाहर लोगों की काफी भीड़ लगी रही. भीड़ में शामिल पुलिस जबतक कुछ कर पातीइससेपहले लूटकीघटनाको अंजामदेकर डकैत फरार होने में सफल हो गये. जानकारी के मुताबिक बैंक के कैश काउंटर से डकैतों नेदस लाख रुपये ले भागे हैं. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version