JDU की तरफ से पटना में लगाये गये पोस्टर, गिद्ध की तस्वीर के साथ संकेतों में RJD पर निशाना

पटना : बिहार में विधानसभा चुनावके नजदीक आनेके साथ ही सियासी सरगर्मी तेज होतीदिख रही है. इसी कड़ी में जदयू की ओर से पटना में पोस्टर लगाये गये हैं. पोस्टर में नीतीश सरकार के पंद्रह साल के शासन की तुलना राजद केपंद्रह साल के शासनकाल की गयी है. पोस्टर में नीतीश कुमार और लालू-राबड़ी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2019 5:26 PM

पटना : बिहार में विधानसभा चुनावके नजदीक आनेके साथ ही सियासी सरगर्मी तेज होतीदिख रही है. इसी कड़ी में जदयू की ओर से पटना में पोस्टर लगाये गये हैं. पोस्टर में नीतीश सरकार के पंद्रह साल के शासन की तुलना राजद केपंद्रह साल के शासनकाल की गयी है. पोस्टर में नीतीश कुमार और लालू-राबड़ी के 15-15 वर्षोंकेकार्यकाल की तुलना दो पक्षियों की तस्वीरों के साथ संकेतों में गयी है. पटना में लगाये में इस पोस्टर में गिद्ध की तस्वीर के साथ भय और कबूतर के साथ भरोसे को दर्शाया गया है.

सियासीगलियारों में चर्चागरम है कि राजद केपंद्रह साल के शासन को गिद्ध का फोटो लगाकर संदेश देने की कोशिश की गयी है किलालू-राबड़ी के शासनकाल में सिर्फ शोषण था, वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार के 15 साल के शासन की तुलना कबूतर से की गयी है और बताया गया है कि नीतीश के 15 साल का शासन शांति और भरोसे का शासन रहा है.

Next Article

Exit mobile version