बुलबुल की चपेट में कोलकाता, रद्द हुईं पटना की पांच फ्लाइटें

पटना : बंगाल की खाड़ी में बनने वाले साइक्लोन बुलबुल की चपेट में शनिवार को कोलकाता एयरपोर्ट आ गया. आसपास के क्षेत्रों में तेज हवा और बारिश के कारण वहां पर विमानों का उतरना संभव नहीं रहा और शाम छह से सुबह छह बजे तक के लिए उसे बंद करना पड़ा. इसके कारण कोलकाता से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2019 4:15 AM

पटना : बंगाल की खाड़ी में बनने वाले साइक्लोन बुलबुल की चपेट में शनिवार को कोलकाता एयरपोर्ट आ गया. आसपास के क्षेत्रों में तेज हवा और बारिश के कारण वहां पर विमानों का उतरना संभव नहीं रहा और शाम छह से सुबह छह बजे तक के लिए उसे बंद करना पड़ा.

इसके कारण कोलकाता से पटना आने जाने वाली पांच फ्लाइटें रद्द हो गयीं. इनमें तीन इंडिगो की जबकि एक एक स्पाइसजेट और गो एयर की फ्लाइट थी. रद्द होने वाली पांच में से चार फ्लाइट शाम छह से रात 10 के बीच पटना पहुंचती है या यहां से उड़ती है.
परेशान यात्रियों में कुछ ने लिया रिफंड, अधिकतर ने किया रिशेड्यूल : पांच फ्लाइटों के रद्द होने से शनिवार की शाम में पटना एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मची रही. इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह ने बताया कि यात्रियों के सामने रिशेड्यूल और रिफंड दोनों विकल्प रखे गये.
कुछ ने रिफंड लिया जिन्हें नियमानुसार बिना किसी कटौती के पूरा पैसा लौटा दिया गया. ज्यादातर लोगों ने रिशेड्यूल करना चाहा, जिन्हें अगले उपलब्ध फ्लाइट की टिकट दे दी गयी. स्पाइसजेट और गो एयर ने भी
रद्द फ्लाइटों के यात्रियों को ऐसी ही सुविधाएं दीं, जिससे उनकी परेशानी थोड़ी कम हुई.
रद्द होने वाली फ्लाइटें
एयरलाइंस फ्लाइट संख्या
इंडिगो 6E7718
इंडिगो 6E342
इंडिगो 6E689
स्पाइसजेट SG377
गो एयर G8761

Next Article

Exit mobile version