#AyodhyaJudgment: अयोध्या पर आये फैसले से पुराने विवाद का अंत हुआ : रामविलास पासवान

नयी दिल्ली : केंद्र में बीजेपी के गठबंधन सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को दावा किया कि अयोध्या विवाद पर फैसले से एक सदी से ज्यादा वक्त से चले आ रहे विवाद का अंत हो गया. लोक जनशक्ति पार्टी के नेता ने कहा, ”उच्चतम न्यायालय ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2019 3:19 PM

नयी दिल्ली : केंद्र में बीजेपी के गठबंधन सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को दावा किया कि अयोध्या विवाद पर फैसले से एक सदी से ज्यादा वक्त से चले आ रहे विवाद का अंत हो गया.

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता ने कहा, ”उच्चतम न्यायालय ने एक बेहद स्पष्ट और सर्वसम्मत फैसला किया है. एकमत से दिये गये इस फैसले में सभी पक्षों की भावनाओं का सम्मान किया गया. इससे उस विवाद का हल हो गया, जो सदियों से अटका हुआ था.”

पासवान ने कहा कि समूचा राष्ट्र इस ऐतिहासिक फैसले का सम्मान करता है. उच्चतम न्यायालय ने शनिवार को अयोध्या में विवादित स्थल राम जन्मभूमि पर मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करते हुए केंद्र सरकार को निर्देश दिया कि ‘सुन्नी वक्फ बोर्ड’ को मस्जिद के निर्माण के लिए पांच एकड़ भूमि आवंटित की जाये.

Next Article

Exit mobile version