बिहार का बदला मौसम, राजधानी पटना में बूंदाबादी से तापमान में गिरावट, …जानें किन-किन जिलों में हो सकती है बारिश?

पटना : बिहार में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है. शनिवार को सुबह राजधानी पटना में हुई बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. वहीं, राजधानी पटना में जलजमाव से कई इलाकों में अब तक निजात नहीं मिल पायी है. जलजमाव से प्रभावित इलाकों के लोग तेज बारिश की संभावना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 12:34 PM

पटना : बिहार में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है. शनिवार को सुबह राजधानी पटना में हुई बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. वहीं, राजधानी पटना में जलजमाव से कई इलाकों में अब तक निजात नहीं मिल पायी है. जलजमाव से प्रभावित इलाकों के लोग तेज बारिश की संभावना को लेकर खौफजदा हो गये हैं.

मौसम विभाग ने राजधानी पटना और आसपास के इलाकों में मेघ-गर्जन, वज्रपात और बिजली चमकने के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना जतायी है. साथ ही जहानाबाद, भोजपुर जिले के कुछ इलाकों में भी शनिवार को मेघ-गर्जन, वज्रपात और बिजली चमकने के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की सूचना दी है.

औरंगाबाद, भागलपुर, गया, नालंदा, राजगीर में शनिवार और रविवार को बारिश की संभावना है. पटना में शनिवार को और पूर्णिया में रविवार को बारिश की संभावना है. जबकि, सुपौल में मंगलवार को बारिश हो सकती है. इधर, मुजफ्फरपुर में भी दो-तीन दिनों तक बारिश की संभावना जतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version