पटना के दो काॅलेज सहित सात काॅलेजों में इन्फ्रास्ट्रक्चर को 26 करोड़ मंजूर

पटना : शिक्षा विभाग ने राजधानी के एएन और बीएन कॉलेजों सहित सात सरकारी कॉलेजों के इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट को 26 करोड़ से अधिक की राशि का बजट मंजूर किया है. उच्च शिक्षा विभाग ने बुधवार को उनके विकास प्रस्तावों को हरी झंडी दे दी. पटना स्थित एएन कॉलेज में परीक्षा भवन के प्रथम तल के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 1:40 AM
पटना : शिक्षा विभाग ने राजधानी के एएन और बीएन कॉलेजों सहित सात सरकारी कॉलेजों के इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट को 26 करोड़ से अधिक की राशि का बजट मंजूर किया है. उच्च शिक्षा विभाग ने बुधवार को उनके विकास प्रस्तावों को हरी झंडी दे दी. पटना स्थित एएन कॉलेज में परीक्षा भवन के प्रथम तल के भवन निर्माण को 3.23 करोड़ व मानविकी संकाय भवन निर्माण के लिए 2.99 करोड़, बीएन कॉलेज में फखरुद्दीन छात्रावास के निर्माण के लिए 1.61 करोड़ मंजूर किये गये हैं.
इसके अलावा आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज के प्रशासनिक भवन के निर्माण के लिए 11.21 करोड़, गया कॉलेज में ऑटोडोरियम काॅलेज के निर्माण के लिए 3.57 करोड़, सीतामढ़ी के एसआरकेजी में मानविकी कला एवं वाणिज्य खंड के लिए 1.61 करोड़, गुलजारबाग राजकीय महिला कॉलेज के मुख्य दरवाजा और अंदर की सड़कों के निर्माण के लिए 86.26 लाख रुपये और सहरसा के रमेश झा महिला महाविद्यालय की चहारदीवारी निर्माण के लिए 77.34 लाख मंजूर किये गये हैं. इस आशय की आधिकारिक सूचना जारी कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version