इंतजार करते रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, नहीं मिलने पहुंचे जलजमाव पीड़ित

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से सोमवार को राजधानी पटना के राजेन्द्र नगर मोहल्ला के जलजमाव पीड़ित मिलने नहीं पहुंचे. सुशील मोदी के आप्त सचिव शैलेन्द्र कुमार ओझा ने बताया कि उपमुख्यमंत्री के एक घंटा इंतजार करने के बावजूद राजेन्द्र नगर के जलजमाव प्रभावितों की ओर से सोमवार को न तो कोई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 7:19 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से सोमवार को राजधानी पटना के राजेन्द्र नगर मोहल्ला के जलजमाव पीड़ित मिलने नहीं पहुंचे. सुशील मोदी के आप्त सचिव शैलेन्द्र कुमार ओझा ने बताया कि उपमुख्यमंत्री के एक घंटा इंतजार करने के बावजूद राजेन्द्र नगर के जलजमाव प्रभावितों की ओर से सोमवार को न तो कोई प्रतिनिधिमंडल मिलने आया और न ही उनकी तरफ से कोई ज्ञापन दिया गया.

27 सितंबर से 29 सितंबर तक लगातार हुई बारिश के बाद जलजमाव के दौरान 30 सितंबर को सुशील और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को एसडीआरएफ की टीम ने उनके राजेंद्र नगर स्थित आवास से सुरक्षित निकाला था. पटना के विभिन्न इलाकों के जलमग्न होने के इतने दिन बाद तक जलजमाव से राहत नहीं मिलने से गुस्साए लोगों ने रविवार को सुशील के राजेंद्र नगर स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की.

Next Article

Exit mobile version