नीतीश कुमार ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए दाखिल किया नामांकन, निर्विरोध चुना जाना तय

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए एक बार फिर नामांकन पत्र दाखिल कर दिया गया है. बिहार में बाढ़ और जलजमाव राहत में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से जेडीयू एमएलसी संजय गांधी ने दिल्ली में पार्टी कार्यालय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2019 2:39 PM

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए एक बार फिर नामांकन पत्र दाखिल कर दिया गया है. बिहार में बाढ़ और जलजमाव राहत में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से जेडीयू एमएलसी संजय गांधी ने दिल्ली में पार्टी कार्यालय में नामांकन पत्र जमा कराया.

जेडीयू एमएलसी संजय गांधी ने पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी अनिल हेगड़े को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नामांकन पत्र सौंपा. संभावना जतायी जा रही है कि नीतीश कुमार को निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया जायेगा. मालूम हो कि बिहार में बाढ़ और जलजमाव से बिगड़े हालात को लेकर राहत और बचाव कार्य में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में ही हैं. नामांकन दाखिल करने के लिए वह दिल्ली नहीं गये. राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए होनेवाले चुनाव को लेकर नामांकन का आज आखिरी दिन होने के कारण पार्टी एमएलसी संजय गांधी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नामांकन पत्र दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में जमा कराया.

Next Article

Exit mobile version