पटना : सांप्रदायिक ताकतों और जनादेश का अपमान करने वालों से समझौता नहीं : तेजस्वी यादव

पटना : राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के सामने संकल्प लिया कि, मैं भी किसी परिस्थिति में मनुवादी या सांप्रदायिक शक्तियों व संगठन से समझौता नहीं करूंगा. पोलो रोड स्थित अपने आवास पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के एक बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 6:49 AM
पटना : राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं के सामने संकल्प लिया कि, मैं भी किसी परिस्थिति में मनुवादी या सांप्रदायिक शक्तियों व संगठन से समझौता नहीं करूंगा.
पोलो रोड स्थित अपने आवास पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के एक बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का पुत्र हूं, जिन्होंने अपने शासनकाल में मनुवादी व सांप्रदायिक शक्तियों से लोहा लिया था.
यहां तक कि राज्य का वातावरण खराब करने वाले दक्षिणपंथी नेताओं को बिहार में जहर फैलाने की अनुमति नहीं दी थी. तेजस्वी ने कहा कि मैं अपनी बीमारी के कारण दो महीने पटना से बाहर रहा. मेरी इस अनुपस्थिति को गलत ढंग से प्रचारित किया गया.
उन्होंने दोहराया की जिसने जनादेश का अपमान किया है, उनके साथ मेरा कोई समझौता नहीं हो सकता है. समारोह की अध्यक्षता विधायक व राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अख्तरुल इमान शाहीन ने की. विधायक अबु दुजाना ने भी बैठक को संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version