पटना : नीतीश कुमार राज्य के करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र

आरसीपी सिंह ने कहा – बिना भेदभाव के समाज के हर तबके के लिए सीएम ने सोचा और किया है पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के करोड़ों लोगों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 8:56 AM
आरसीपी सिंह ने कहा – बिना भेदभाव के समाज के हर तबके के लिए सीएम ने सोचा और किया है
पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र हैं.
उन्होंने बिहार को नयी दिशा दी है और बिना भेदभाव के समाज के हर तबके के लिए सोचा और किया है. यही कारण है कि जदयू परिवार का लगातार विस्तार हो रहा है.
आरसीपी िसंह रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान बिहार स्वास्थ्य सेवा के पूर्व अधिकारी डाॅ अखिलेश प्रसाद सिंह अपने समर्थ्कों के साथ जदयू में शामिल हुए. सिंह ने उन्हें जदयू की सदस्यता दिलायी. डॉ अखिलेश कुमार सिंह स्वास्थ्य सेवा संघ के अध्यक्ष और श्रीसाई हॉस्पिटल कंकड़बाग पटना के प्रबंध निदेशक हैं.
इस अवसर पर विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, विधायक पन्नालाल पटेल, प्रदेश महासचिव व मुख्यालय प्रभारी डॉ नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, मृत्युंजय कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ आसमां परवीन, जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ एलबी सिंह और जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version