पटना : बड़े-बड़े दावे करने वाले दलों का नहीं खुला खाता : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान जो लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनमें से चार दलों का तो खाता ही नहीं खुला. राज्य की 40 में से सिर्फ एक सीट पाकर लाज बचाने वाली कांग्रेस जहां हताशा से उबरी है, वहीं लालू परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 30, 2019 7:43 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान जो लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनमें से चार दलों का तो खाता ही नहीं खुला. राज्य की 40 में से सिर्फ एक सीट पाकर लाज बचाने वाली कांग्रेस जहां हताशा से उबरी है, वहीं लालू परिवार के अांतरिक झगड़ों और तेजस्वी प्रसाद यादव के लंबे अज्ञातवास ने राजद नेतृत्व की स्वीकार्यता पर गंभीर सवाल उठाये हैं.
महागठबंधन अब नेतृत्व संकट से गुजर रहा है, इसलिए वहां हर कोई सीएम पद का दावेदार बन रहा है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अर्थव्यवस्था में तेजी लाने और नयी नौकरियों के अवसर बढ़ाने के लिए सप्ताह भर में तीसरा बड़ा फैसला कर सरकार ने फिर अपनी तत्परता साबित की.
कोयला खनन और कान्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग में 100 फीसद विदेशी निवेश की मंजूरी दी गई. तीन साल में 75 नये मेडिकल कालेज खोले जाएंगे, जिससे एमबीबीएस की 15 हजार सीटें बढ़ेगी, डॉक्टरों की कमी दूर होगी.
60 लाख टन चीनी निर्यात की जाएगी और इसके लिए गन्ना किसानों को सब्सिडी की राशि सीधे उनके खाते में डाली जाएगी. प्रधानमंत्री के इन फैसलों से आने वाले त्योहारी मौसम में बाजार मंदी से बाहर निकलने का जश्न मना रहा होगा. यह मोदी सरकार का प्री-फेस्टिवल गिफ्ट है.

Next Article

Exit mobile version