रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास को है अनंत सिंह से खतरा

पटना : रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने विधायक अनंत सिंह से जान का खतरा बताया है. उन्होंने बुधवार को डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. लोकसभा चुनाव 2009 के दौरान अमिताभ कुमार दास जमुई में बीएमपी 11 के कमांडेंट थे. उस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 5:43 AM
पटना : रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने विधायक अनंत सिंह से जान का खतरा बताया है. उन्होंने बुधवार को
डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. लोकसभा चुनाव 2009 के दौरान अमिताभ कुमार दास जमुई में बीएमपी 11 के कमांडेंट थे. उस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को गोपनीय पत्र लिखा था.
इसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि मोकामा के विधायक अनंत सिंह ने अपने गांव लदमा में आधुनिक हथियारों का बहुत बड़ा जखीरा इकठ्ठा किया है. एके 47 , एके- 56 और लाइट मशीनगन जैसे हथियारों से लोकसभा चुनाव में तबाही करना चाहते हैं. बीते 16 अगस्त को विधायक के पैतृक आवास से पुलिस ने छापेमारी में एके 47 बरामद की है.
अमिताभ कुमार दास का कहना है कि उनको सूचना मिली है कि अनंत सिंह उनकी हत्या कराने का षड्यंत्र रच रहे हैं. हत्या के लिये गुर्गों को सुपारी भी दे दी है. ने पूर्व आइपीएस ने डीजीपी को सुरक्षा में बीएमपी वन के दो गोरखा उपलब्ध कराने की मांग की है. अमिताभ कुमार दास का कहना है कि उनके साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो पुलिस मुख्यालय जिम्मेदार होगा.

Next Article

Exit mobile version