खुसरूपुर में बहनोई के यहां हुई छापेमारी, पटना में ही हाइवे के पास छुपे हैं अनंत सिंह !

पटना/खुसरूपुर : अनंत सिंह को पकड़ने के लिए एसआइटी ने सोमवार की शाम खुसरूपुर थाने के जगमालबीघा स्थित उनके बहनोई ललित सिंह के घर पर छापेमारी की, लेकिन व हाथ नहीं लगे. नहीं मिला वारंट : अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट सोमवार को भी नहीं मिल सका. सूत्रों के अनुसार तकनीकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 7:23 AM
पटना/खुसरूपुर : अनंत सिंह को पकड़ने के लिए एसआइटी ने सोमवार की शाम खुसरूपुर थाने के जगमालबीघा स्थित उनके बहनोई ललित सिंह के घर पर छापेमारी की, लेकिन व हाथ नहीं लगे.
नहीं मिला वारंट : अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट सोमवार को भी नहीं मिल सका. सूत्रों के अनुसार तकनीकी कारणों से वारंट नहीं मिल पाया. अब एक बार फिर मंगलवार को पुलिस टीम इसके लिए आवश्यक कार्रवाई करेगी.
हाइवे के पास छुपे हैं अनंत सिंह !
पटना : अनंत सिंह द्वारा जारी वीडियो से स्पष्ट है कि वह पटना जिले के हाइवे से सटे किसी ग्रामीण इलाके के किसी घर में छुपे हुए हैं. वीडियो में उनके पीछे की दीवार ग्रामीण इलाका होने का इशारा करती है. वीडियो में एंबुलेंस के सायरन की भी आवाज गूंजती है और और वह काफी स्पीड में है. उतनी स्पीड किसी हाइवे पर ही संभव है. और यह घर उनके किसी करीबी का है, क्याेंकि जिन धाराओं में प्राथमिकी हुई है, उसमें जान-पहचान वाला संरक्षण देने की हिम्मत नहीं कर सकता है.

Next Article

Exit mobile version