सुशील मोदी का ट्वीट, कहा- बकरीद और स्वाधीनता दिवस पर घाटी में शांति रही, लेकिन…

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 निष्प्रभावी होने के बाद चाक-चौबंद एहतियाती इंतजाम के लगातार अच्छे परिणाम मिल रहे हैं. बकरीद और स्वाधीनता दिवस पर घाटी में शांति रही, लेकिन कांग्रेस को यह सब अच्छा नहीं लगता. कांग्रेस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 10:35 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 निष्प्रभावी होने के बाद चाक-चौबंद एहतियाती इंतजाम के लगातार अच्छे परिणाम मिल रहे हैं. बकरीद और स्वाधीनता दिवस पर घाटी में शांति रही, लेकिन कांग्रेस को यह सब अच्छा नहीं लगता. कांग्रेस के जो लोग घाटी में राजनीति के पत्थर मार कर अलगाववाद की राख में छिपी चिंगारी को शोला बनाना चाहते थे, उनकी गिरफ्तारी राहुल गांधी को लोकतंत्र के लिए झटका क्यों लग रही है? वे बताएं कि नेहरू ने शेख अब्दुल्ला को 11 साल तक कैद में रख कर क्या लोकतंत्र की हत्या की थी?

उन्होंने कहा कि तेजी से शांति की ओर लौटते कश्मीर में अस्थायी तौर पर लागू प्रशासनिक उपायों को कथित नागरिक स्वतंत्रता का मुद्दा बता कर पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदम्बरम एक संवेदनशील समय में पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं. जनभावना से कटे ऐसे हवाई नेताओं के कारण पार्टी की जड़ें उखड़ गईं और उसे एहसास भी नहीं है.

सुशीलमोदी ने आगे कहाकि गरीबों को धोखा देकर पैसे और परिवारवाद की राजनीति करने वाले राजद की नाव को जब उसके मांझी ही डुबोने पर लगे हैं, तब जो लोग किसी मजबूत जहाज पर छलांग लगा कर शरण पाना चाहते हैं, वे बेचैन हैं. ऐसे लोग भाजपा-जदयू के समय-सिद्ध गठबंधन के टूटने की अटकलबाजी में दिन गुजार रहे हैं या गठबंधन की लौह जंजीरे काटने के लिए जुबानी चाकुओं का इस्तेमाल कर खुद को हास्यास्पद बना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version