पटना नगर निगम : 10 को होगी बैठक, स्थायी समिति के तीन नये सदस्यों ने ली शपथ

पटना : नगर निगम स्थायी समिति में मेयर सीता साहू की ओर से नामित तीन नये पार्षदों को सोमवार पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी. इन सदस्यों को नगर आवास विकास विभाग की ओर से प्रतिनियुक्त अधिकारी विनोदानंद झा ने मेयर की उपस्थिति में शपथ दिलायी. शपथ लेने वालों में पार्षद आशीष कुमार सिन्हा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2019 6:11 AM
पटना : नगर निगम स्थायी समिति में मेयर सीता साहू की ओर से नामित तीन नये पार्षदों को सोमवार पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी. इन सदस्यों को नगर आवास विकास विभाग की ओर से प्रतिनियुक्त अधिकारी विनोदानंद झा ने मेयर की उपस्थिति में शपथ दिलायी.
शपथ लेने वालों में पार्षद आशीष कुमार सिन्हा, मनोज कुमार और सुचित्रा सिंह शामिल रहे. मौके पर स्थायी समिति सदस्य इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी, विकास कुमार, दीपा रानी खान व कंचन देवी की भी मौजूद रहीं. मेयर सीता साहू ने नये सदस्यों के शपथ दिलाने के बाद 10 अगस्त को स्थायी समिति की बैठक निर्धारित की है.
बैठक की तिथि निर्धारित करते हुए मेयर ने नगर आयुक्त अनुपम कुमार सुमन को निर्देश दिया है कि बैठक में 10 एजेंडाें को शामिल किया गया है. इस एजेंडा की विस्तृत रिपोर्ट सभी स्थायी समिति सदस्यों के साथ-साथ अधिकारियों को मुहैया करा दिया जाये. गौरतलब है कि मेयर व डिप्टी मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव और डिप्टी मेयर के चुनाव की वजह से पिछले दो माह से स्थायी समिति व निगम बोर्ड की बैठक नहीं हो रही थी.
बैठक में शामिल एजेंडापटना आउटडोर एडवटाइजिंग रेगुलेशन-19 की स्वीकृति के संबंध मेंपटना ऑप्टिकल फाइबर केबल रेगुलेशन-19 की स्वीकृति के संबंध में पटना रोड कटिंग रेगुलेशन-19 की स्वीकृति के संबंध में वित्तीय निविदा समिति के गठन के संबंध में आधारभूत संरचनाओं से संबंधित योजनाओं की प्रशासनिक स्वीकृति के संबंध में ठोस कचरा प्रबंधन व स्वच्छता संबंधी योजनाओं की प्रशासनिक स्वीकृति के संबंध में अंचल कार्यालयों के सौंदर्यीकरण की प्रशासनिक स्वीकृति के संबंध में किफायती आवास को लेकर भूखंड खरीदने की प्रक्रिया के संबंध मेंऑडिट प्रतिवेदन की स्वीकृति के संबंध में निगम की योजनाओं व खरीद की समीक्षा

Next Article

Exit mobile version