पटना : बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों को कांग्रेस ने भेजे 20 हजार फूड पैकेट

पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को राज्य के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के राहत के लिए 20 हजार फूड पैकेट भेजे गये. पार्टी के प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर व प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने फूड पैकेट से भरे कई वाहनों को पटना से रवाना किया. हर पैकेट में चूड़ा, गुड़, सत्तू, मोमबत्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 7:11 AM
पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को राज्य के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के राहत के लिए 20 हजार फूड पैकेट भेजे गये. पार्टी के प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर व प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने फूड पैकेट से भरे कई वाहनों को पटना से रवाना किया. हर पैकेट में चूड़ा, गुड़, सत्तू, मोमबत्ती एवं माचिस हैं. पैकेट के वितरण के लिए दरभंगा, पूर्णिया, सीतामढ़ी एवं सुपौल में वितरण केंद्र स्थापित किये गये हैं.
प्रत्येक वितरण केंद्र से तीन-तीन जिलों में राहत सामग्री भेजी जायेगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि राहुल गांधी के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, छात्र संगठन एवं कांग्रेस के अन्य विभागों के कार्यकर्ताओं के सहयोग से राहत सामग्री इकट्ठा की गयी है. किसी बाहरी व्यक्ति से कोई सहयोग नहीं लिया गया है. उन्होंने बताया कि आगे और भी राहत सामग्री और दवाएं भेजी जायेंगी.

Next Article

Exit mobile version