शत्रु ने इंदिरा गांधी से की प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना, कहा- कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी संभालें

पटना : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए नरसंहार का लेकर योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोलने पर कांग्रेस नेता व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना उनकी दादी व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 11:32 AM

पटना : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए नरसंहार का लेकर योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोलने पर कांग्रेस नेता व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना उनकी दादी व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से की है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस की कमान संभालने की भी बात कही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तारीफ करते हुए सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि ”सबसे लोकप्रिय, साहसिक, ऊर्जावान नेता कांग्रेस की प्रियंका गांधी द्वारा सोनभद्र नरसंहार मामले में समय पर भागीदारी दिवंगत और महान मैडम गांधी की याद दिलाती है. बेलछी नरसंहार के दौरान उन्होंने हाथी पर यात्रा की थी. प्रियंका ने दृढ़ संकल्प, प्रतिबद्धता और गिरफ्तारी का सामना मुस्कुराते हुए किया. उन्होंने गिरफ्तारी देने की बात कही, जिसे अनसुना कर दिया गया. उन्होंने विषम परिस्थितियों में जबरदस्त प्रदर्शन किया. मेरी विनम्र अपील है कि वह आगे बढ़े और पार्टी अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी संभालें. अगर ऐसा होता है, तो कांग्रेस पार्टी के मनोबल बढ़ाने के लिए काफी बेहतर होगा. वह सच्चे समर्पित नेता की आदर्श हैं. अन्य राजनीतिक दलों को भी उनसे सीखना चाहिए और पालन करना चाहिए.”

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जमीनी विवाद में हुए नरसंहार में 10 लोग मारे गये थे. इसके बाद कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इसकी अगुवाई प्रियंका गांधी ने की थी. सोनभद्र जा रही थी प्रियंका गांधी वाड्रा को रास्ते में रोक कर पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया. हालांकि, बाद में प्रियंका गांधी वाड्रा के धरने पर बैठ जाने के बाद उन्हें हिरासत में लेकर चुनार में पीड़ित परिवार से मुलाकात करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version