नाबालिग लड़कियों के साथ जघन्य अपराधों में सजा में देरी को लेकर बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में दिया नोटिस

पटना / नयी दिल्ली : नाबालिगों के साथ जघन्य अपराधों में अभियुक्तों को सजा में देरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने संसद में आवाज उठायी है. आरके सिन्हा ने राज्यसभा में नाबालिग लड़कियों के साथ जघन्य अपराधों में सजा में देरी पर शून्यकाल नोटिस दिया है. मालूम हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2019 10:36 AM

पटना / नयी दिल्ली : नाबालिगों के साथ जघन्य अपराधों में अभियुक्तों को सजा में देरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने संसद में आवाज उठायी है. आरके सिन्हा ने राज्यसभा में नाबालिग लड़कियों के साथ जघन्य अपराधों में सजा में देरी पर शून्यकाल नोटिस दिया है.

मालूम हो कि राजस्थान विधानसभा में एक दिन पहले ही सोमवार को जयपुर में सात साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले को लेकर हंगामा हुआ था. हंगामे के कारण अध्यक्ष सदन की कार्यवाही भी थोड़ी देर के लिए स्थगित करनी पड़ी थी. बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने सदन में स्थगन प्रस्ताव के जरिये मामला उठाते हुए कहा था कि आरोपित 65 बार दुष्कर्म की घटनाओं में वांछित है. लेकिन, मुख्यमंत्री को प्रदेश में मासूमों के साथ हो रही दरिंदगी पर ध्यान देने का उनके पास समय नहीं है. वह पार्टी के मुखिया को मनाने के लिए 65 बार दिल्ली की यात्रा कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version