सदन में तेजस्वी यादव का मौजूद नहीं होना गैर जिम्मेदाराना व्यवहार : मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार विधानमंडल का का सत्र शुरू होने पर भी मुख्य विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की सदन में मौजूदगी के बारेे में अनिश्चय बना रहा. यह सदन की अवमानना करने जैसा गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार है. पता ही नहीं चल रहा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2019 3:26 AM

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार विधानमंडल का का सत्र शुरू होने पर भी मुख्य विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की सदन में मौजूदगी के बारेे में अनिश्चय बना रहा. यह सदन की अवमानना करने जैसा गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार है. पता ही नहीं चल रहा है कि वे वर्ल्ड कप देखने लंदन गये हैं, दिल्ली में बैठकर चमकी बुखार पर नजर रख रहे हैं या कौन-सा ऐसा काम कर रहे हैं, जिसके लिए लोकतंत्र में इतनी गोपनीयता की जरूरत है.

राजद नेतृत्व को अब इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए कोई तदर्थ व्यवस्था करनी चाहिए. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ एनडीए सरकार की सख्ती का असर है कि स्विस बैंक में भारतीय नागरिकों और कंपनियों की जमा राशि वर्ष 2018 में छह फीसदी घटकर छह हजार 757 करोड़ रह गयी.

Next Article

Exit mobile version