सुरक्षा गार्डों ने तोड़ी सदन की मर्यादा, हथियार लेकर सदन में घुसने की कोशिश की, मार्शल ने रोका

पटना : सुरक्षा गार्डों ने एक बार फिर सदन की मर्यादा तोड़ी है. शुक्रवार को हथियारबंद सुरक्षा गार्ड बिहार विधानसभा के व्हाइट लाइन को पार कर पोर्टिको में घुसे, फिर सीढ़ियां चढ़ते हुए अंदर घुसने की कोशिश की. मुख्यद्वार पर मौजूद मार्शल ने उन्हें अंदर जाने से रोका. जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2019 6:00 PM

पटना : सुरक्षा गार्डों ने एक बार फिर सदन की मर्यादा तोड़ी है. शुक्रवार को हथियारबंद सुरक्षा गार्ड बिहार विधानसभा के व्हाइट लाइन को पार कर पोर्टिको में घुसे, फिर सीढ़ियां चढ़ते हुए अंदर घुसने की कोशिश की. मुख्यद्वार पर मौजूद मार्शल ने उन्हें अंदर जाने से रोका.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान राज्यसभा चुनाव में निर्विरोध निर्वाचित होने पर जीत का प्रमाणपत्र लेने के लिए शुक्रवार को विधानसभा पहुंचे. उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी हथियार के साथ पीछे-पीछे चल रहे थे. हथियारबंद सुरक्षा गार्ड सदन के बाहर व्हाइट लाइन को पार कर पोर्टिको में घुसे, फिर सीढ़ियां चढ़ते हुए विधानसभा के अंदर घुसने की कोशिश की. सदन के मुख्य द्वार पर मौजूद मार्शल ने हथियारबंद सुरक्षा गार्डों को सदन के अंदर घुसने से रोका. उसके बाद वे नीचे उतरने लगे.

Next Article

Exit mobile version