तेजस्वी के बिहार में नहीं होने को लेकर आरजेडी नेताओं की राय अलग-अलग

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में आरजेडी की हार की समीक्षा करने के बाद से प्रदेश में नहीं होने के बारे में उनकी पार्टी के नेताओं की अलग-अलग राय है. बड़ी संख्या में बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बच्चों मौत की खबरों के बीच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 10:10 PM

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में आरजेडी की हार की समीक्षा करने के बाद से प्रदेश में नहीं होने के बारे में उनकी पार्टी के नेताओं की अलग-अलग राय है. बड़ी संख्या में बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बच्चों मौत की खबरों के बीच राजनीतिक परिदृश्य से गायब रहने के बारे में पूछे जाने पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि हो सकता है कि वह विश्व कप देखने गये हों.

तेजस्वी के एईएस (चमकी बुखार) से बिहार में 128 बच्चों की मौत हो जाने पर भी आरजेडी नेता की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आने के बारे में पूछे जाने पर रघुवंश ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि तेजस्वी कहां हैं? उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि वह अभी कहां हैं, पर हमारे अनुमान के अनुसार क्रिकेट का जो विश्व कप मैच चल रहा है, उसे देखने गये होंगे. लेकिन, इस बारे में आश्वस्त नहीं हूं. इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है. इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं. यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है. गौरतलब है कि तेजस्वी दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे.

Next Article

Exit mobile version