संसदीय दल का नेता बनने पर सोनिया को बधाई

पटना : सोनिया गांधी को कांग्रेस संसदीय दल का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने हार्दिक स्वागत किया है. प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में 2004 व 2009 के लोकसभा चुनाव में पार्टी बहुमत में सरकार बनायी. डाॅ मनमोहन सिंह को पीएम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2019 2:52 AM

पटना : सोनिया गांधी को कांग्रेस संसदीय दल का सर्वसम्मति से नेता चुने जाने पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने हार्दिक स्वागत किया है. प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में 2004 व 2009 के लोकसभा चुनाव में पार्टी बहुमत में सरकार बनायी. डाॅ मनमोहन सिंह को पीएम के पद पर आसीन कराया. इस तरह का त्याग लोकतंत्र में बिरले ही मिलता है. सोनिया को बधाई देनेवालों में एचके वर्मा, सुबोध कुमार, डाॅ हरखू झा, राजेश राठौड़, चंद्र प्रकाश सिंह, आनंद माधव, जया मिश्रा व वीणा कर्ण शामिल थे.

सदानंद सिंह व जीतन राम मांझी ने दी बधाई : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कांग्रेस संसदीय दल की नेता चुने जाने पर सोनिया गांधी को बधाई व शुभकामनाएं दी है. उन्होंने उम्मीद जतायी कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस एक सशक्त व सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभायेगी. वहीं, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सोनिया गांधी को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के बनने से गठबंधन मजबूत होगा.

Next Article

Exit mobile version