दरभंगा में लाभुकों के बीच बंटेंगे 1.66 करोड़ रुपये

पटना : मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत दरभंगा में 166 लाभुकों के बीच एक करोड़ 66 लाख की अनुदान राशि बंटेगी. योजना के तहत चिहिंत लाभुकों को एक-एक लाख रुपये अनुदान राशि मिलेगी. परिवहन विभाग ने दरभंगा में लाभुकों के बीच अनुदान राशि बांटने के लिए एक करोड़ 66 लाख आवंटित किया है. परिवहन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 4:46 AM

पटना : मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत दरभंगा में 166 लाभुकों के बीच एक करोड़ 66 लाख की अनुदान राशि बंटेगी. योजना के तहत चिहिंत लाभुकों को एक-एक लाख रुपये अनुदान राशि मिलेगी. परिवहन विभाग ने दरभंगा में लाभुकों के बीच अनुदान राशि बांटने के लिए एक करोड़ 66 लाख आवंटित किया है.

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने राशि आवंटित की है. विभाग द्वारा आवंटित राशि को दरभंगा के डीएम संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी को उपलब्ध करायेंगे. लाभुकों को आवंटित राशि का भुगतान प्रखंड विकास पदाधिकारी करेंगे.
अनुदान की राशि लाभुक के खाते में जायेगी. इसके लिए चयनित लाभुक से वाहन का निबंधन प्रमाण पत्र, बीमा से संबंधित कागजात व विक्रय क्रय प्राप्त लेना अनिवार्य है. वाहन खरीदने का काम लोन से किया गया गया है तो इस संबंध में लाभुक से स्वघोषणा पत्र लेना है कि अनुदान की राशि का उपयोग वित्त पोषण करनेवाली संस्था के ऋण भुगतान में किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version