पटना : जदयू के खिलाफ कार्रवाई करे निर्वाचन आयोग : राजद

पटना : राजद ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को ज्ञापन देकर जनता दल यू पर आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, बिहार के माध्यम से दिये गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 9:24 AM
पटना : राजद ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को ज्ञापन देकर जनता दल यू पर आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, बिहार के माध्यम से दिये गये ज्ञापन में जदयू पर भ्रामक और तथ्यहीन बयानों के माध्यम से मतदाताओं को भ्रमित और गुमराह करने का आरोप लगाया है. दिये ज्ञापन में कहा है कि जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा 19 अप्रैल, को मुख्य निर्वाचन आयुक्त को एक पत्र भेजा गया है .
पत्र में जदयू प्रवक्ता ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा दल के उम्मीदवारों को दिये गये सिम्बल की वैधानिकता पर सवाल उठाया था जबकि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा उम्मीदवारों को दिया गया सिम्बल विधि सम्मत और नियमानुकूल है. ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि जदयू प्रवक्ता द्वारा जानबूझकर मतदाताओं को गुमराह करने के उद्देश्य से ही सत्य से परे तथ्यों को तोड़–मरोड़कर पेश किया गया है.

Next Article

Exit mobile version