RJD नेता अली अशरफ फातमी ने दिया पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा, कहा- मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

पटना : आरजेडी से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. अली अशरफ फातमी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर इस्तीफे की जानकारी दी. मालूम हो कि महागठबंधन के सहयोगी दल वीआईपी ने बद्री दूबे को मधुबनी से उम्मीदवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2019 12:14 PM

पटना : आरजेडी से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. अली अशरफ फातमी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर इस्तीफे की जानकारी दी. मालूम हो कि महागठबंधन के सहयोगी दल वीआईपी ने बद्री दूबे को मधुबनी से उम्मीदवार बनाया है. अली अशरफ फातमी ने बताया कि 18 अप्रैल को वह मधुबनी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरेंगे.

इससे पहले अली अशरफ फातमी ने शनिवार को पार्टी के खिलाफ बागी होते हुए मधुबनी लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. उन्होंने पार्टी को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वह मधुबनी सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पार्टी के फैसले का इंतजार करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ शकील अहमद को मधुबनी से टिकट दिया जाता है, तो वह चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे. साथ ही कहा था कि शकील अहमद मधुबनी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ते हैं, तो वह मधुबनी सीट से चुनाव लड़ेंगे. मालूम हो कि सीट बंटवारे के बाद मधुबनी लोकसभा सीट महागठबंधन के सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी को मिली है. वीआईपी ने बद्री पुर्बे को मधुबनी से अपना उम्मीदवार बनाया है. मधुबनी में एनडीए की ओर से भाजपा सांसद हुकूमदेव नारायण यादव के बेटे अशोक यादव चुनावी मैदान में हैं.

Next Article

Exit mobile version