पटना जिले में तीन दिनों में चार की हत्या

पटना : पटना जिले में तीन दिनों में चार लोगों की हत्या कर दी गयी. खास बात यह है कि इन घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. आपसी विवाद या दुश्मनी के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. जबकि चुनाव को लेकर व पर्व-त्यौहार को जिले की सुरक्षा को कड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2019 9:18 AM
पटना : पटना जिले में तीन दिनों में चार लोगों की हत्या कर दी गयी. खास बात यह है कि इन घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. आपसी विवाद या दुश्मनी के कारण अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. जबकि चुनाव को लेकर व पर्व-त्यौहार को जिले की सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया था. लेकिन फिर भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और पुलिस की परेशानी बढ़ा दी.
..कुछ मामले
अपराधियों ने आलमगंज थाने के गायघाट में अधेड़ गौरव गोस्वामी की गोली मार कर हत्या कर दी. बिहटा में प्रोपर्टी डीलर जितेंद्र कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. इन दोनों ही मामलों में किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं की हो पायी है. इसी प्रकार एनएमसीएच में अपराधियों ने गार्ड पर फायरिंग की. हालांकि गार्ड किसी तरह से बच गया.
अपराधियों ने मोकामा थाना क्षेत्र में अगवा करने के बाद मुमताज की हत्या कर दी. मुमताज का शव कुर्मीचक पुल के नीचे से पुलिस ने बरामद किया. इस मामले में भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी.
पटना सिटी के चौक थाने के पूरब दरवाजा के मोरचा रोड में दालमोठ कारोबारी व जदयू नेता शंकर पटेल की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. यह अपने भाई की हत्या मामले में गवाह भी थे. भाई की भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी.

Next Article

Exit mobile version