पटना : छात्रा की छत से नीचे गिरने से मौत

पाटलिपुत्र थाने के मैनपुरा सिद्धेश्वर नगर की घटना पटना : पाटलिपुत्र थाने के मैनपुरा के सिद्धेश्वर नगर में 17 वर्षीय छात्रा रेशमी कुमारी की छत से नीचे गिरने से मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है आैर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल परिजनों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2019 9:15 AM
पाटलिपुत्र थाने के मैनपुरा सिद्धेश्वर नगर की घटना
पटना : पाटलिपुत्र थाने के मैनपुरा के सिद्धेश्वर नगर में 17 वर्षीय छात्रा रेशमी कुमारी की छत से नीचे गिरने से मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है आैर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
फिलहाल परिजनों ने किसी प्रकार का बयान पुलिस को नहीं दिया है. रेशमी कुमारी के पिता विकास कुमार अपने पूरे परिवार के साथ सिद्धेश्वर नगर स्थित श्रीनाथ प्रसाद के मकान में किराये पर रहते हैं. शनिवार की शाम रेशमी कुमारी छत पर गयी और फिर अचानक से नीचे गिर गयी. जिसके कारण काफी आवाज हुई और घर से सभी लोग बाहर निकले तो पाया कि रेशमी खून से लथपथ पड़ी हुई है.
इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. परिजनों के बयान के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो सकती है. शाम होने के कारण छात्रा के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था. रविवार को आवश्यक सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद परिजनों को पुलिस शव सौंप देगी.

Next Article

Exit mobile version