BJP के ”शत्रु” ने PM Modi के ”मैं भी चौकीदार” अभियान को किया खारिज

पटना : पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को ‘खोखला’ बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में ‘पंच’ और विषय वस्तु में कमी होने का आरोप लगाया. शत्रुघ्न ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के बारे कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2019 10:11 PM

पटना : पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को ‘खोखला’ बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में ‘पंच’ और विषय वस्तु में कमी होने का आरोप लगाया.

शत्रुघ्न ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के बारे कहा कि श्रीमान यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप लाखों/सैकड़ों में संबोधित करें.

महत्वपूर्ण यह है कि उनकी दुर्दशा को दूर करना, उन्हें बेहतर नियम, वेतनमान दिया जाना तथा उनकी जीवन शैली को बेहतर करना और गरिमा के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करना.

विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा ‘…चूंकि आप अब भी हमारे राष्ट्र के माननीय प्रधानमंत्री हैं, मैं आपके साथ हूं… आपको ढेर सारा प्यार, शुभकामनाएं और होली की शुभकामनाएं. जय हिन्द.

Next Article

Exit mobile version