मसौढ़ी : पति से मारपीट, बचाने आयी पत्नी से छेड़खानी

मसौढ़ी : धनरूआ थाना के सांईं गांव में घर में घुसकर मारपीट करने व बचाने आयी पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. गांव के उमेश कुमार ने गांव के ही राकेश पासवान, उसके सहोदर राजेश पासवान व पारस पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 9:46 AM
मसौढ़ी : धनरूआ थाना के सांईं गांव में घर में घुसकर मारपीट करने व बचाने आयी पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. गांव के उमेश कुमार ने गांव के ही राकेश पासवान, उसके सहोदर राजेश पासवान व पारस पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. धनरूआ थाना क्षेत्र के सांईं गांव के एक ग्रामीण के घर में बीते 13 मार्च की रात गांव के ही राकेश पासवान, उसके सहोदर राजेश पासवान व पारस पासवान उस वक्त घुस गये जब वह खाना खा रहा था.
आरोप है कि सभी आरोपित उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. गाली देने से मना करने पर उन्होंने उसे ईंट से मारकर उसका सिर फोड़ दिया. जब पत्नी उसे को बचाने आयी तो उन्होंने कुदाल के पासा से मारकर उसे लहूलुहान कर दिया. आरोप यह भी है कि इस दौरान आरोपित उसे घसीटते हुए बाहर ले जाने लगे जिससे वह अर्धनग्न हो गयी. इस दौरान उन्होंने उसके गले से जीउतिया भी झपट लिया. बाद में घायल दंपती उपचार करा घर लौट गये. बीते रविवार को पति ने इस संबंध में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर, पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version