पटना : स्नैचर ने कार में बैठीं पार्षद के गले से उड़ायी सोने की चेन

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर दुर्गा चरण लेन के पास रविवार की शाम वार्ड संख्या 68 की पार्षद सुनीता देवी के गले से सोने की चेन झपट कर युवक गली में फरार हो गया, जबकि काफी दूर तक लोगों ने उसका पीछा भी किया. पार्षद महापौर सीता साहु के यहां आयोजित होली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 9:39 AM
पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर दुर्गा चरण लेन के पास रविवार की शाम वार्ड संख्या 68 की पार्षद सुनीता देवी के गले से सोने की चेन झपट कर युवक गली में फरार हो गया, जबकि काफी दूर तक लोगों ने उसका पीछा भी किया. पार्षद महापौर सीता साहु के यहां आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होकर लौट रही थीं. पार्षद ने बताया कि मीना बाजार तैलिक उत्सव हाॅल में आयोजित मिलन समारोह में शामिल होकर वह कार से वार्ड संख्या 60 की पार्षद शोभा देवी के साथ लौट रही थीं. कार में बच्चे भी सवार थे.
जाम होने की स्थिति में चालक कार को धीरे चला रहा था. दोनों कार की पिछली सीट पर बैठी थीं. तभी दुर्गा चरण लेन के पास अचानक गली से एक दुबला पतला लड़का निकला, उसने कार की खुली खिड़की के अंदर हाथ डाल उनके गले से सोने की चेन झपट कर भाग निकला. कार से उतर कर उन्होंने भी काफी दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन वह गलियों में फरार हो गया.
घटना की सूचना मिलते ही महापौर के प्रतिनिधि शिविर कुमार, पूर्व पार्षद बलराम चौधरी व पार्षद प्रतिनिधि राजू मेहता समेत अन्य वहां पहुंचे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर आलमगंज पुलिस पहुंची और जांच- पड़ताल की. पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी तलाशा.

Next Article

Exit mobile version