Lok Sabha Election 2019 : पार्टी अध्यक्ष से मिलीं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, मुस्कुराते हुए मीडिया के समक्ष बोलने से कर दिया इनकार

पटना : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा समेत कई लोगों ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से मंजू वर्मा के अलावा करीब आधा दर्जन नेताओं ने मुलाकात की. जदयू अध्यक्ष से मिलने के बाद पत्रकारों ने जब पूर्व मंत्री मंजू वर्मा से बात करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 3:18 PM

पटना : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा समेत कई लोगों ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से मंजू वर्मा के अलावा करीब आधा दर्जन नेताओं ने मुलाकात की. जदयू अध्यक्ष से मिलने के बाद पत्रकारों ने जब पूर्व मंत्री मंजू वर्मा से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, जदयू अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके आवास पर मिलने के लिए शनिवार को पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, रफीगंज से जदयू के विधायक अशोक सिंह, जदयू विधायक श्याम बिहारी सिंह, पूर्व विधायक प्रभात रंजन समेत करीब आधा दर्जन नेता पहुंचे. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड मामले में जेल में बंद बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा दो दिनों पूर्व ही जमानत मिलने पर जेल से बाहर आयी हैं.

नीतीश कुमार से मिलने के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा से जब पत्रकारों ने बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू अध्यक्ष से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर नेताओं की चहल-पहल शुरू हो गयी है. जेल से बाहर निकलने के बाद मंजू वर्मा की मुख्यमंत्री से यह पहली मुलाकात है.

Next Article

Exit mobile version