पटना : निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप कॉपियों की कराएं जांच

पटना : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सचिव ने गुरुवार को सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश दिया कि इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा के हिंदी व अंग्रेजी विषय की तर्ज पर भौतिकी, रसायन व गणित विषय के सभी मूल्यांकन केंद्रों में भी अवार्ड शीट्स व मार्क्स प्वाइंट अंकित करने को लेकर शिक्षक व कर्मी की प्रतिनियुक्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 8:25 AM
पटना : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सचिव ने गुरुवार को सभी जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश दिया कि इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा के हिंदी व अंग्रेजी विषय की तर्ज पर भौतिकी, रसायन व गणित विषय के सभी मूल्यांकन केंद्रों में भी अवार्ड शीट्स व मार्क्स प्वाइंट अंकित करने को लेकर शिक्षक व कर्मी की प्रतिनियुक्ति सुनिश्चित करें.
इसको लेकर प्रत्येक प्रधान परीक्षक के अधीन दो सहयोगी शिक्षक व कर्मी की प्रतिनियुक्ति सुनिश्चित करें. जिला शिक्षा पदाधिकारियों से कहा गया है कि दो पालियों में इंटरमीडिएट परीक्षा की उत्तरपुस्तिका का मूल्यांकन किया जा रहा हैं. लेकिन, निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप नहीं हो रहा है.समय से इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम घोषित करना है. इसको लेकर मूल्यांकन कार्य में तेजी लाने और लक्ष्य को प्राप्त करें.

Next Article

Exit mobile version