बिहार : दो पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी और सतीश कुमार ने थामा कांग्रेस का ”हाथ”

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा के दो पूर्व सदस्य विजेंद्र चौधरी और सतीश कुमार बृहस्पतिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये. दोनों नेताओं ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार और राष्ट्रीय सचिव-सहप्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. चौधरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 7:58 PM

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा के दो पूर्व सदस्य विजेंद्र चौधरी और सतीश कुमार बृहस्पतिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये. दोनों नेताओं ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार और राष्ट्रीय सचिव-सहप्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

चौधरी मुजफ्फरपुर जिले से चार बार विधायक रहे हैं, जबकि कुमार नालंदा से तीन बार विधायक रह चुके हैं. दोनों नेताओं का कांग्रेस में स्वागत करते हुए गोहिल ने कहा कि बिहार के लोगों का कांग्रेस एवं महागठबंधन में विश्वास बढ़ रहा है और दोनों नेताओं का पार्टी में आना इसी का प्रमाण है. सतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता और विश्वसनीयता से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

ये भी पढ़ें…शत्रुघ्न के निशाने पर फिर PM मोदी, कहा- एक नया बेहतर नेतृत्व कार्यभार संभाले

ये भी पढ़ें… सीट शेयरिंग पर महागठबंधन में खटपट, बातचीत बीच में छोड़कर पटना के लिए रवाना हुए मांझी

Next Article

Exit mobile version