ग्रुप डी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने दानापुर DRM कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

खगौल : रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी की प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए सैकड़ों छात्र गुरुवार को डीआरएम कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया. विरोध कर रहे छात्रों ने बताया कि प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में अनियमितता बरती गयी है. परीक्षा 100 नंबर की हुई, जबकि परिणाम में कई छात्रों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2019 2:44 PM

खगौल : रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी की प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए सैकड़ों छात्र गुरुवार को डीआरएम कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया. विरोध कर रहे छात्रों ने बताया कि प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में अनियमितता बरती गयी है. परीक्षा 100 नंबर की हुई, जबकि परिणाम में कई छात्रों को 100 से अधिक अंक मिले हैं.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों में से एक छात्र कुमार ने बताया कि उनके पिता किसान हैं. घर की माली हालत भी ठीक नहीं है. परीक्षा में धांधली के बाद उन्हें बिना नौकरी लिये घर वापस जाना पड़ेगा. छात्रों ने संशोधित रिजल्ट जारी करने की मांग की. प्रदर्शनकारी छात्रों को आरपीएफ ने समझा-बुझा कर वहां से हटा दिया. प्रदर्शनकारी छात्र दानापुर स्टेशन गोलंबर होते हुए प्लेटफार्म तक चले गये और सरकार के खिलाफ नारे लगाये. इसके बाद मौके पर रेल थाना, आरपीएफ पोस्ट के सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे. आरपीएफ इंस्पेक्ट शंकर अजय पटेल, सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार और मृणाल ने छात्रों को समझा-बुझा कर स्टेशन परिसर से बाहर किया.

Next Article

Exit mobile version